पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अफसरों को दिए निर्देश:नेतरहाट जा रहे मुख्यमंत्री ने घाघरा प्रखंड कार्यालय का किया निरीक्षण

गुमला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेतरहाट जाने के क्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का उपायुक्त शिशिर कुमार सिन्हा, एसपी हृदीप पी जनार्दन ने लोहरदगा गुमला के बॉर्डर गम्हरिया पुल के समीप बुके देकर स्वागत किया। जिसके बाद हेमंत सोरेन से औपचारिक बात के बाद काफिला घाघरा ब्लॉक भवन में आकर रुका। मुख्यमंत्री ने प्रखंड कार्यालय का भी निरीक्षण किया। उपायुक्त व बीडीओ विष्णु देव कश्यप से कई बिंदुओं पर जानकारी मांगी।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि आम लोगों को किसी भी परिस्थिति में परेशानी ना हो। आम लोगों को कोई परेशानी हुई तो ऐसे अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री के साथ उनके परिवार के कई सदस्य नेतरहाट भ्रमण के लिए निकले हैं।

सीएम का काफिला जाने के बाद दो गाड़ी आपस में भिड़ी

झारखंड के मुख्यमंत्री का काफिला जैसे ही प्रखंड कार्यालय घाघरा परिसर से नेतरहाट जाने के लिए निकला चांदनी चौक के पास दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई। काफिला गुजर जाने के बाद पीछे से आ रही एक स्कार्पियो ने ऑडी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे ऑडी गाड़ी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुई। स्कॉर्पियो गाड़ी को जोरदार नुकसान पहुंचा है। घाघरा के चांदनी चौक से थाना की पुलिस ले गई। अच्छी बात यह रही कि सड़क हादसे में किसी को चोट नहीं लगी। दाेनों वाहनों पर सवार लोग सुरक्षित हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें