पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अभद्रता:कोरोना जांच व सर्वे में लगे कर्मियों को दी जान से मारने की धमकी

कामडारा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीण ने सहिया-सेविका के साथ की अभद्रता

प्रखंड क्षेत्र के कोंसा सेमरटोली गांव में कोरोना जांच व सर्वे कार्य में लगी सेविका व सहिया सहित कर्मियों को गांव के ही नेल्सन केरकेट्टा ने कार्य का विरोध करते हुए जान से मारने की धमकी दी । वहीं ग्रामीणों की चुप्पी से भी कोरोना जांच व सर्वे कार्य में जुटे लोगों में दहशत व्याप्त है। कोरोना की जांच व सर्वे कार्य में लगी गांव की सहिया सुनीता देवी , सेविका सोशांति केरकेट्टा , महिला मंडल की जोसफा केरकेट्टा व पारा शिक्षक प्रभु सहाय केरकेट्टा ने इसकी जानकारी कामडारा के चिकित्सा प्रभारी डाॅ. तारिक अनवर को दी। बताया कि शनिवार की दोपहर में जब जांच कार्य गांव में चल रहा था।

इसी दौरान गांव का नेल्सन केरकेट्टा वहां पर आ धमका और सहिया व सेविका के साथ अभद्रता के साथ पेश आकर गाली गलौज करते हुए गांव में कोरोना संबंधित कार्य नहीं करने की चेतावनी और जान मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं शराब के नशे में जांच टीम को पत्थर से मारने का प्रयास भी किया गया। वहीं पूरे मामले पर गांव वाले मूकदर्शक बने रहे। इस कारण जांच व सर्वे टीम के लोगों को कार्य करने में काफी परेशानी हो रही है।

वहीं पूरे मामले से अवगत होने के बाद कामडारा के चिकित्सा प्रभारी डाॅ. तारिक अनवर ने कामडारा की बीडीओ अमृता प्रियंका एक्का को इसकी जानकारी दे दी है। बीडीओ के निर्देश पर कामडारा पुलिस शनिवार शाम को गांव में पहुंचकर मामले की जाँच पड़ताल करते हुये युवक नेल्सन को समझाया बुझाया था लेकिन रविवार नेल्सन ने गांव में कार्य कर रही जांच टीम को फिर से दुबारा धमकाना शुरू कर दिया ।

खबरें और भी हैं...