पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:गुमला जिले में कोरोना जांच का आंकड़ा 40 हजार के पार, 24 नए केस के साथ एक्टिव केस 418

गुमला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस प्रकार मरीजों की संख्या जिले में एक प्रतिशत के आसपास पहुंच गया है

कोरोना संदिग्धों की सैंपलिंग एवं टेस्टिंग में गति आने के बाद कोरोना जांच का आंकड़ा 40 हजार पार कर गया है। 38684 सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिले में अब तक 1270 कुल कोरोना संक्रमित की संख्या हो गई है। वहीं कोरोना संक्रमित 852 मरीजों के ठीक होने के बाद भी अब 418 कोरोना के एक्टिव मरीज है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना से संबंधित जारी रिपोर्ट के अनुसार 13 सितंबर को कोरोना के 24 नए पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। संतोषजनक बात यह है कि 13 सितंबर को 2122 सैंपल की जांच की गई, जिसमें मात्र 24 लोगों में ही कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

इस प्रकार मरीजों की संख्या जिले में एक प्रतिशत के आसपास पहुंच गया है। 1054 नए सैंपल की जांच की गई। 1000 जांच के लिए पेंडिंग सैंपल की भी जांच की गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना संक्रमित नए मरीजों को उपचार के लिए कोविड-19 आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया है 24 नए मरीजों में पालकोट प्रखंड के पांच घाघरा के तीन सिसई के सात, सदर प्रखंड गुमला से 4 भरनो प्रखंड से दो तथा बिशनपुर रायडीह और कामडारा प्रखंड से एक-एक मरीज के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें