कार्यक्रम का आयोजन:सेन्हा में लाभुकों के बीच किया गया योजनाओं का वितरण

सेन्हा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाभुक को स्वीकृति पत्र प्रदान करते सीओ सह बीडीओ व अन्य। - Dainik Bhaskar
लाभुक को स्वीकृति पत्र प्रदान करते सीओ सह बीडीओ व अन्य।

प्रखंड के मुर्की तोडार पंचायत में मंगलवार को आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सीओ सह बीडीओ विजय कुमार, जेएसपीएल डीपीएम प्रकाश रंजन, जिप सदस्य रामलखन प्रसाद उपस्थित हुए। वहीं सीओ सह बीडीओ ने विकास योजनाओं की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि आप लोग पंचायत में मनरेगा से चल रहे काम में काम करे। बाहर काम करने नहीं जाए। सभी को गांव में ही रोजगार मुहैया कराया जा रहा है। कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना का के जो पैसा आवास बनाने के लिए मिल रहा है। इसका उपयोग दूसरे काम में नहीं करे। कहा कि कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। सभी लोग वैक्सीन ले और सुरक्षित रहे। जिप सदस्य ने कहा कि लोगों को प्रखंड कार्यालय जाने में दिक्कत होती है। जिस कारण आपके गांव में ही सभी प्रशासन पहुंचकर आप लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का काम कर रही है। कार्यक्रम में सुकन्या योजना के 5 लाभुक को स्वीकृति पत्र, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के 5 को स्वीकृति पत्र व प्रधानमंत्री आवास योजना के 11 लाभुकों को स्वीकृति पत्र दिया गया। साथ ही वृद्धा पेंशन के 6 लोगों का स्वीकृति पत्र दिया गया।

वहीं मुर्की पंचायत के ग्रामीणों ने गांव के सड़क की जर्जर स्थिति की जानकारी देते हुए बीडीओ को आवेदन सौंपा। मौके पर विधायक प्रतिनिधि वीरेंद्र उरांव, मुखिया कमला देवी, पंचायती राज पदाधिकारी सत्य काम श्रीवास्तव, प्रखंड कृषि पदाधिकारी रघुनाथ वैध, जेएसपीएल के पूनम कुमारी, पंचायत सेवक महिपाल मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...