पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतिभा:मैट्रिक की जिला टॉपर छात्र को नप उपाध्यक्ष ने किया सम्मानित

गुमला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दानिश ने मैट्रिक की परीक्षा में 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अन्य विद्यार्थियों के लिए प्रेरणास्रोत बने

मैट्रिक की परीक्षा में जिला टॉपर गुमला शहर के इस्लामपुर निवासी मो हसीब के बेटे मो दानिश को झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष शह नप में उपाध्यक्ष मो कलीम अख्तर उर्फ कलन ने सम्मानित किया। दानिश को गुलदस्ता व नगद राशि भेंट की गई। कलीम अख्तर ने कहा कि गुमला जिला में प्रतिभा की कोई कमी नही है। यहां के खिलाड़ी से लेकर विद्यार्थी राज्य में पहचान बना रहे है। इन्ही में मो दानिश भी शामिल है। दानिश ने मैट्रिक की परीक्षा में 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अन्य विद्यार्थियों के लिए प्रेरणास्रोत बने है।

कठिन परिश्रम से हर मुकाम को हासिल किया जा सकता है। ज्ञात हो कि दानिश के पिता मो हसीब सिलाई का काम करते हैं। जबकि मां इशरत परवीन गृहिणी है। दोनों ने कठिन परिश्रम कर बेटे को गुणवत्ता युक्त शिक्षा प्रदान करने का संकल्प लिया है। साथ ही उसकी पढ़ाई लक्ष्य प्राप्ति तक चलता रहे इसके लिए बेटे को हर प्रकार की सुविधा मुहैया कराने का भरोसा दिलाया है। दानिश आगे की पढ़ाई पूरी कर इंजीनियरिंग के क्षेत्र में जाना चाहता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें