पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन:ट्रक ऑनराें का डेरा डालो घेरा डालो 18वें दिन भी जारी रहा

लोहरदगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिनों के बाद हाेगी आर-पार की लड़ाई

गुमला-लोहरदगा ट्रक ऑनर एसोसिएशन व झारखंड ट्रक ऑनर एसोसिएशन विमरला का डेरा डालो घेरा डालो 18वें दिन भी जारी रहा। ट्रक मालिकों ने सड़क किनारे भोजन बनाकर आज भी खाया। गुरुवार को मोबाइल दुकानदार संघ लोहरदगा के अध्यक्ष मोहम्मद पिंटू ने अपने सहयोगियों के साथ पहुंचकर पूर्ण समर्थन की घोषणा की।

सामाजिक विचार मंच के संस्थापक सदस्य एवं संयोजक हाजी एजाज मलिक ने धरना को समर्थन देते हुए कहा कि हिंडाल्को कंपनी पिछले 40-50 वर्षों से लोहरदगा को सिर्फ लूटती रही है। कंपनी को अब हिसाब देना होगा। सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ता लक्ष्मीकांत प्रसाद ने कहा कि हिंडाल्को ने शोषण की हद पार कर दी है और अब यहां की जनता को जन सुविधाएं हिंडाल्को को देनी होंगी और ट्रक मालिकों की मांगे जायज हैं।

झारखंड ट्रक ऑनर एसोसिएशन विमरला के सह सचिव अजमल कुरैशी ने कहा कि 2 दिनों के अंदर कंपनी अगर ट्रक मालिकों के साथ न्याय नहीं करती है तो एसोसिएशन के संरक्षक सह सांसद धीरज प्रसाद साहू से निर्देश प्राप्त करके सभी ट्रकों का परिचालन ठप कराया जाएगा और मालगाड़ी और रोपवे को बंद कराते हुए बॉक्साइट का एक टुकड़ा भी बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें