पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विदाई समारोह :दो पुलिसकर्मियों को सेवानिवृत्ति पर दी गई विदाई

गुमला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

हम उन पुलिसकर्मियों के जज्बे को सलाम करते हैं जो परिवार को छोड़ कर 36 से 38 वर्ष तक जनता की सेवा के लिए काम किए। उक्त बातें एसपी हृदीप पी जनार्दन ने दो पुलिसकर्मियों की सेवानिवृत्ति पर कही। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं पुलिस कप्तान हूं। मगर मात्र चार बॉडीगार्ड के सहारे चैनपुर प्रखंड के कुरूमगढ़ जैसे नक्सलवाद इलाका घूम कर आ रहा हूं।

आज से 15 वर्ष पूर्व जिले के अलावा राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में ना तो सड़क थी और ना ही कोई मूलभूत सुविधाएं। ऐसे में इन पदाधिकारियों ने परेशानी का सामना करते हुए ना जाने कितने नक्सलियों से लोहा लिया है। जिसका अंदाजा हम लगा नहीं सकते हैं और इसलिए आज हम सभी अच्छे सड़क पर चलकर नक्सलवाद को खत्म करते हुए सही रूप से अपना ड्यूटी निभा रहे हैं। जिसके चलते आज धीरे- धीरे झारखंड नक्सलवाद मुक्त हो रहा है। एएसपी बिजेंद्र मिश्रा ने कहा कि विभाग में आना जाना लगा रहता है।

पुलिस भी एक परिवार की तरह होता है। परिवार से बिछड़ने का गम तो होता ही है साथ ही अपने परिवार के साथ समय बिताने का ललक भी रहता है। इस बीच सेवानिवृत्त एसआई हरिराम सिंह व एएसआई पृथ्वी चन्द्र मुर्मू को उपहार देकर विदाई दी गई। मौके पर रीडर चंचल कुमार, पुलिस मेंस के अध्यक्ष शाहदेव भगत, उपाध्यक्ष वरुण कुमार समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement