ढांढस:ससुर और दामाद लौट रहे थे बाइक से वाहन की टक्कर से दामाद की मौत

गुमला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के पुसोथाना क्षेत्र स्थित सुरसा निवासी 21 वर्षीय शमशेर अंसारी की बुधवार देर शाम भरनो के बरनंदा गांव के समीप अज्ञात वाहन व बाइक की टक्कर में दर्दनाक मौत हो गई। शमशेर की मौत के बाद उसके परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। हादसे के बाद पेशे से बढ़ईगिरी का काम करने वाला शमशेर की पत्नी अख्तरी परवीन का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर पुलिस रात में ही घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

दूसरे दिन गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि शमशेर बुधवार को सुबह निजी काम से बाइक से अपने ससुर मुस्तकीम अंसारी के साथ भरनो गया था। जहां से दोनों बाइक से ही सुरसा गांव वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान बरनंदा व छारदा गांव के समीप एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे शमशेर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसके ससुर मुस्तकीम अंसारी को मामूली चोट आई। घायल को सिसई रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। लेकिन रिम्स ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। इधर शव को पोस्टमार्टम के लिए लाए जाने के बाद कांग्रेस के वरीय जिला उपाध्यक्ष मो अकील रहमान ने सहायता प्रदान की। परिजनों को ढांढस भी बंधाया।

खबरें और भी हैं...