पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नुकसान:भरनो : ड्राइवर को झपकी आने पर बेकाबू स्कॉर्पियो होटल व चाउमिन की गुमटी में घुसी, सामान क्षतिग्रस्त

भरनो10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रांची-गुमला मुख्य मार्ग एनएच 23 पर भरनो के स्कूल चौक के समीप मंगलवार की अहले सुबह 5:30 बजे एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने स्कूल चौक स्थित राजेन्द्र होटल और संजय लाल की चाउमिन दुकान की गुमटी में घुसकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त दिया। घटना की मिली जानकारी के अनुसार डाक सेवा का एक स्कॉर्पियो सुबह में ड्राइवर लेकर गुमला से रांची की ओर जा रहा था। इस क्रम में ड्राइवर को झपकी आ गई और ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे संजय लाल के चाउमिन दुकान के लिए बनी गुमटी को तोड़ते हुए राजेन्द्र होटल के अंदर घुस गया।

जहां संजय लाल को और राजेन्द्र होटल के मालिक को भी काफी नुकसान हुआ। ज्ञात हो कि राजेन्द्र के होटल अंदर उसके होटल में काम करने वाला मजदूर सहदेव महतो सोया हुआ था। घटना से 5 मिनट पूर्व ही वह उठकर होटल के लिए लकड़ी लाने बगल में गया हुआ था। जिस कारण बड़ी दुर्घटना होते होते बच गई।

घटना की सूचना मिलने पर भरनो पुलिस चालक वाहन अपने कब्जे में कर लिया। हालांकि वाहन चालक के द्वारा होटल और चाउमिन दुकान के मालिकों से क्षतिपूर्ति की रकम देने की बात पर समझौता हो गया। जिसमे राजेन्द्र होटल के मालिक को 32 हजार रुपए और संजय लाल को 25 हजार रुपए देने पर स्कॉर्पियो के चालक की सहमति पर पुलिस ने स्कॉर्पियो और उसके ड्राइवर को छोड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें