पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरेंडर:पीएलएफआई पूर्व एरिया कमांडर ने किया सरेंडर, हत्या का भी आरोप

गुमला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसी मामले में पुलिसिया दबिश पड़ने पर उसने गुमला थाना में सरेंडर किया

पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के संरक्षण में काम कर चुके संगठन के पूर्व एरिया कमांडर संजय गोप उर्फ संजय टाइगर के आत्मसमर्पण से पुलिस महकमा उत्साहित है। फिलहाल संजय सक्रिय सदस्य के रूप में काम कर रहा था और संगठन के ही साथी अपने दूर के रिश्तेदार अजय गोप के हत्या के मामले में आरोपी था। इसी मामले में पुलिसिया दबिश पड़ने पर उसने गुमला थाना में सरेंडर किया। गुमला थाना में एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि संजय के सरेंडर से पीएलएफआई को तगड़ा झटका लगा है। संगठन पूरी तरह से कमजोर पड़ गया है।

एसडीपीओ व थाना प्रभारी ने बताया कि 17 अगस्त को ग्राम डोंबाटोली भोलू बगीचा के पास अजय गोप की हत्या के आरोप में गुमला थाना में मामला दर्ज किया गया था। थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी टीम ने अभियान चलाया गया। छापामारी दल के अथक प्रयास के बाद यह बात सामने आई कि पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य संजय गोप उर्फ संजय टाइगर, संजीव गोप उर्फ काड़ा व छोटू सिंह द्वारा इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।इस कांड के शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser