पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:गुमला : मैट्रिक में जिला टॉपर आदिम जनजाति की छात्रा के लिए उच्च शिक्षा की व्यवस्था करे हिंडाल्को

गुमला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपायुक्त ने सीएसआर की जिलास्तरीय बैठक में हिंडाल्को के कार्यों की ली जानकारी, बोले

उपायुक्त शशि रंजन ने सीएसआर की जिलास्तरीय बैठक में हिंडाल्को को मैट्रिक की जिला टॉपर छात्रा कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय बिशुनपुर की आदिम जनजाति छात्रा मुनिता ब्रिजिया के लिए उच्च शिक्षा का प्रबंध करने और छात्रवृत्ति का लाभ दिलाने का निर्देश दिया। उन्होंने बिशुनपुर प्रखंड के आदिम जनजाति बहुल इलाकों के युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए खेल सामग्री सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने का भी निर्देश दिया। मुनिता मैट्रिक परीक्षा में 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिला टॉपर में नाम दर्ज कराया है।

आइटीडीए हाल में हुई बैठक में वित्तीय वर्ष 2019-20 में सीएसआर के तहत किए गए कार्यों की प्रगति की समीक्षा की गई तथा हिंडाल्को द्वारा अबतक किए गए कार्यों की जानकारी मांगी गई। जिसपर हिंडाल्को के प्रतिनिधि ने बताया कि खनन क्षेत्र गुरदरी एवं सेरेन्दाग में 10 बेड का अस्पताल, पांच एंबुलेंस, छात्रों की सुविधा के लिए 05 स्कूल बस आदि की सुविधा प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है। उपायुक्त ने वित्तीय वर्ष 2019-20 में आधारभूत संरचना संबंधित कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। जिसमें हिंडाल्को द्वारा आधारभूत संरचना से संबधित कोई कार्य नहीं किए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्य को गंभीरता से लेने को कहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें