पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मान बढ़ाया:गुमला की बेटी परी ने मिस वर्ल्ड का जीता खिताब, कहा-कोशिश से ही मिलता है मुकाम

गुमला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 जनवरी को लखनऊ में मल्लिका-ए-अवध का आयोजन
  • 100 प्रतिभागियों हुए थे शामिल, परी ने किया था झारखंड-बिहार का प्रतिनिधित्व

अब भी गुमला की पहचान छोटे शहर के रूप में की जाती है। लेकिन प्रतिभावन बच्चों की प्रतिभा की बदौलत जिले का नाम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन हो रहा है। यहां की बेटी परी पासवान ने भी ग्लैमर की दुनिया में न सिर्फ दमदार दस्तक दी है। बल्कि मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर वीर शहीदों की भूमि गुमला का मान बढ़ाया है। 10 जनवरी को लखनऊ में मल्लिका-ए-अवध की ओर से आयोजित कार्यक्रम में झारखंड व बिहार का प्रतिनिधित्व करते हुए परी ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर पहन ऊंची छलांग लगा दी।

टीवी अभिनेत्री सारा खान और पारूल चौहान के हाथों उन्हें यह खिताब मिला। इस शो में 100 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। इसमें 70 इंडिया और 30 दूसरे देशों से शामिल थे। इनमें दुबई, बैंकाक के अलावा अन्य देशों से प्रतिभागी थे। परी ने बताया कि ऑडिशन ऑनलाइन हुआ था। वो आगे भी इसी क्षेत्र में करियर बनाकर बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं। फिलहाल आगामी 17 तारीख को जीटीवी या कलर्स के एड शो के लिए वो करार करेंगी। परी इससे पहले साल 2019 में वीवीएन की तरफ से मिस इंडिया यूनिवर्स व 2018 में एन क्रिएशन की प्रतियोगिता में मिस झारखंड बनने का गौरव प्राप्त कर चुकी हैं। भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने परी के स्वागत में पदयात्रा निकाली। जिलाध्यक्ष यदुनंदन नायक ने कहा कि परी ने इतिहास रच दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser