पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक:हेमंत सरकार ट्रांसफर-पोस्टिंग व विधायक बालू से पैसा कमाने में लगे हुए हैं : रघुवर दास

गुमला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते रघुवर दास। - Dainik Bhaskar
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते रघुवर दास।
  • केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर गांव तक पहुंचे कार्यकर्ता : सुदर्शन

रौनियार भवन के सभागार में आयोजित भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में पूर्व सीएम रघुवर दास ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गुमला जिले के तीनों विधानसभा सीटें भाजपा के हाथों से चली गई। इसपर मंथन करने की जरूरत है। हम नए जोश के साथ काम करें और आने वाले समय में लोकसभा व विधानसभा के चुनावाें में प्रचंड बहुमत से जीत सुनिश्चित करें।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को मूल मंत्र देते हुए कहा कि आप सभी ग्रामीण इलाकों में प्रवास करें। वहां की समस्याएं सुने और उसे दूर करने का प्रयास करें।हमें बूथ स्तर पर कार्य करने की जरूरत है। हमारे कार्यकाल मेंने भ्रष्टाचार मुक्त राज्य था। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सरकार पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार परिवारवाद की सरकार है। वर्तमान सरकार सिर्फ अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग कर पैसा कमाने में लगी है। इनके विधायक झारखंड के खनिज संपदा को बेचने में लगे है। नक्सलवाद भी तरह चरम पर है।

कार्यक्रम काे संबोधित करते सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि हम उस देश के सिपाही है जिसका मुखिया पूरी ईमानदारी पूर्वक 24 घंटे में 15 घंटे यहां के लोगों को बारे में सोचते है। देश के मुखिया नरेंद्र मोदी ने विगत सात वर्षों में वो सब कर दिखाया जो कभी हुआ ही नहीं था। कोरोना काल में आठ माह हर परिवार को नि:शुल्क राशन देने का काम किया है। जिससे कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहें। हमें भाजपा के प्रति ईमानदारी पूर्वक काम करने की जरूरत है।

इससे पूर्व रघुवर दास का स्वागत एरो ड्राम के समीप भाजयुमो जिला अध्यक्ष रविन्द्र सिन्हा की अगुवाई में युवा भाजपाइयों ने माला पहनाकर स्वागत किया। साथ ही बाइक रैली के माध्यम से कार्यक्रम स्थल तक लाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनूपचंद्र अधिकारी ने की। मंच का संचालन जिला महामंत्री मिशिर कुजूर ने किया।

हर पंचायत में माह में एक दिन लगाए चौपाल : डॉ दिनेश

डॉक्टर दिनेश उरांव ने कहा कि भाजपा राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी है। हमें गांव के अंतिम व्यक्ति तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की जरूरत है। बूथ स्तर पर हमें कार्य करने की जरूरत है। सर्वप्रथम कोरोना काल में लाेगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करें। गांव की जनसमस्याओं को सुने। जहां हमारी जरूरत होगी मुझे बताएं हम 24 घंटे कार्यकर्ताओं के साथ है।

कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते है : बबन गुप्ता

जिला प्रभारी बबन गुप्ता ने कार्यकर्ताओं का क्लास लेते हुए कहा कि आप लोग प्रभारी व जिला से मिलकर माह में एक बार हर पंचायत में चौपाल लगाएं और कहां पर परेशानी है उसे दूर करें। भाजपा का कार्यकर्ता बनना नसीब की बात है। यहां पर ना तो धर्म को लेकर राजनीतिक होती है और ना ही जात-पात देखी जाती है। इसलिए पुरी तन्मयता से काम करें और पार्टी को मजबूत करें।

भाजपा में मिलता है पूरा सम्मान : डॉ अरुण उरांव

पूर्व आईजी सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण उरांव ने कहा कि मै स्वयं कांग्रेस परिवार से रहा हूं। मगर मेरा मानना है कि भाजपा पार्टी में जिस प्रकार कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाता है वे किसी पार्टी में नहीं है। पूरी ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करें। जिले में कई ऐसे गांव है जहां पर समस्याएं का भरमार है, उसे दूर करें।

खबरें और भी हैं...