पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सील:लोग नही मानेंगे तो मधुबाला गली को सील करना ही एकमात्र उपाय- सीओ

गुमला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस बीच एक दुकान से चार-पांच ग्रामीण बर्तन लेकर निकल रहे थे

जरूरत पड़ेगी ताे मजबूरन मधुबाला गली को सील करना पड़ेगा, सुबह हम अधिकारी का यही काम बच गया है, उठे और आपलोगों का दुकान काें बंद करवाते चले। कोरोना संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। उक्त बातें अंचल अधिकारी ने मधुबाला गली में कुछ दुकानदारों को समझाते हुए कहा। सीओ ने बताया कि एसडीओ रवि आनंद द्वारा निर्देश मिला कि मधुबाला गली में आधा शटर खोलकर समान का बिक्री किया जा रहा है। उन्हीं के निर्देश पर यहां पर उपस्थित हुए है। इस बीच एक दुकान से चार-पांच ग्रामीण बर्तन लेकर निकल रहे थे।

सीओ ने उनसे रोक कर पूछे कहा से आए हो। सभी लोगो ने बताया कि छत्तीसगढ़ के बार्डर से बेटी के शादी पर दहेज में देने के लिए बर्तन लेने आए है, तो सीओ ने कहा मालूम नही है लॉक डाउन है। ग्रामीणों ने कहा कि बेटी को खाली हाथ बिदा करते साहब, ठीक है, दुबारा लॉक डाउन में नही आएगें। सीओ ने इंसानियत दिखाते हुए उनलोगों को समान लेकर घर जाने की आदेश दे दिया। उसके बाद सभी लोगो को निर्देश दिया कि किसी भी हाल में दुकान ना खोले। मधुबाला गली में ग्रामीणों से बीडीओ संध्या मुंडू ने कहा कि आपलोग शहर मत आइए शहर में कोविड बढ़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें