मिशन बदलाव:कुम्हार ढलान का नाली व सड़क नहीं बना ताे मिशन बदलाव करेगा सड़क

गुमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में उपस्थित लोग। - Dainik Bhaskar
बैठक में उपस्थित लोग।
  • लोगों ने कहा कई बार मांग किए जाने पर भी नहीं हो रही कार्रवाई

मिशन बदलाव का मुहिम वार्ड का सवाल वार्ड के सरकार से अभियान के तहत शनिवार को लोहरदगा रोड स्थित कुम्हार मोहल्ले के लोग के बैठक किया गया। बैठक में लोगों ने कहा कि वार्ड कमिशनर के समक्ष समस्याओं को मुहल्ले वालों ने कई बार रखा, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उनके द्वारा केवल आश्वासन दिया जाता रहा।

मुहल्ले वालों के द्वारा मुहल्ले की समस्या को लेकर त्वरित समाधान करने के लिए बैठक की गई। मुहल्ले के द्वारा वार्ड कमिश्नर से लेकर नगरपरिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं प्रशासन से भी मिलकर बोला गया कि हमारे समस्याओं को लेकर गंभीरता दिखाए। लेकिन किसी को कोई मतलब नहीं है। यहां की स्थिति बहुत दयनीय है। प्रतिदिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। हम सभी मोहल्ले के लोग इस कारण बहुत परेशान है। मोहल्ले के लोगों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द ये सभी समस्याओं का सुधार नहीं हुआ तो प्रशासन को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

मुहल्ले वालों ने समस्याओं को लेकर कहा की रोड जाम में मुहल्ले के सभी लोग शामिल होंगे। मिशन बदलाव के भूषण भगत के द्वारा एसडीओ रवि आनंद से समस्या को लेकर मुहल्ले के लोगों के सामने ही बात किया गया। जिसमें एसडीओ ने कहा कि समस्या को लेकर हम सभी बहुत गम्भीर है। 13 अगस्त को बोर्ड की बैठक है जिसमें सभी समस्याओं के समाधान के लिये वैकल्पिक व्यस्था को लेकर प्रशासन कार्य कर रहा है।

बहुत जल्द समस्या को समाधान कर लिया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता बिनोद साहू ने किया। इस मौके पर मिशन बदलाव के भूषण भगत, बिनोद साहू सैनिक, अखिलेश साहू, बजरंग प्रजापति, कुंदन कुमार, विवेक रक्षित, उर्मिला देवी, मालती देवी, संगीता, उर्मिला देवी, रीना देवी, बिजय कुमार, शंभु कुमार, डेविड खेश, नवीन कुमार, प्रतीक कुमार, उमाशंकर, सुनील राम सहित मुहल्ले के सभी गणमान्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...