पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:संक्रमण का लक्षण दिखे, तो बिना संकोच जांच कराएं

गुमला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है, तो एसडीओ को करें कॉल, तत्काल मिलेगी सुविधा

कोरोनो के बढ़ते प्रभाव व लोगों की परेशानी को देखते हुए सदर एसडीओ रवि आनंद ने अपने स्तर से प्रयास शुरू कर दिया है। एसडीओ ने स्पष्ट कहा है कि सदर अस्पताल में इलाजरत कोरोना संक्रमित मरीजों को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। यदि किसी मरीज को ऑक्सीजन की जरूरत है और अस्पताल प्रबंधन द्वारा उन्हें ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है या कोई परेशानी हो रही है, तो वे सीधा उनसे संपर्क कर सकते है। इसके लिए मरीज़ या परिजन उनके मोबाइल नंबर 9431107170 पर संपर्क कर सकते है।

एसडीओ ने कहा कि आपदा की घड़ी में हम सभी को मानवता की सेवा में अपना फर्ज निभाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि गुमला के लोग जो संयम व एकता दिख रहे है, उससे साफ प्रतीत होता है कि निकट समय मे गुमलावासी कोरोना की जंग जीत जाएंगे। जिलेवासियों से अपील की है कि बेवजह घर से बाहर न निकले। लोग जितना घर के अंदर रहेंगे कोरोना उतना ही घर के बाहर रहेगा। एसडीओ ने सड़क सुरक्षा सफलता में प्रशासन व पुलिस का सहयोग आमजनों से करने की अपील की है। चूंकि यह लोगो की सुरक्षा के लिए ही किया गया हैं। उन्होंने सब्जी दुकानदारों से चिन्हित जगह पर दुकान लगाने का आग्रह करते हुए आवश्यक सेवा की दुकानों में भी सामाजिक दूरी का पालन करने को कहा है। एसडीओ का कहना है कि प्रशाशन, पुलिस, स्वास्थ्य कर्मी सभी 24 घंटे लोगो की सेवा में तत्पर है। इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है। लक्षण पाए जाने पर बिना संकोच के कोरोना की जांच कराएं। मन में कोई शक है, तो उसे निकाल दें। उन्होंने आपदा के इस अवसर में समाजसेवियों से भी सहयोग का भरोसा जताया है। ताकि सभी की सहभागिता से कोरोना के कहर को टाला जा सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें