पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना इफेक्ट:गुमला में संक्रमित जवानों को दिया जा रहा है घटिया भोजन... सीएस बोलीं-अशिष्ट व्यवहार कर रहे हैं जवान

गुमला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पॉलिटेक्निक कॉलेज में भर्ती जवानों ने की शिकायत, भोजन में चावल, पतली दाल और नाम मात्र मिलती है सब्जी
  • भरनो में स्वस्थ युवक को ताली बजाकर सेनिटाइजर देकर विदाई दी गई, होम क्वारेंटाइन में रहना होगा

जिले में कोरोना संक्रमितों को गुणवत्तापूर्ण भोजन नहीं दिया जा रहा है। गुमला के पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संक्रमित जवानों ने घटिया भोजन देने की शिकायत की है। मरीजों ने बताया कि उन्हें सुबह में नाश्ता के नाम पर मात्र दो पीस ब्रेड, पानी मिला हुआ 100 एमएल दूध, गुड़ और एक अंडा दिया जा रहा है। गुड़ और ब्रेड की क्वालिटी अच्छी नहीं है। यही स्थिति दोपहर और रात के भोजन की है। दोपहर भोजन में चावल के साथ पानी जैसी दाल और नाम मात्र की सब्जी तथा प्याज का एक टुकड़ा मिल रहा है।

रात में चार रोटी के साथ सूखी भुजिया दी जा रही है, जो अपर्याप्त है। उन्हें ढंग से गर्म पानी भी उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि गुमला पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित आइसोलेशन वार्ड में कोरोना संक्रमित केवल पुलिस जवानों को ही शिफ्ट किया गया है। वहां के मरीजों के लिए भोजन की और नाश्ते की ऐसी व्यवस्था है तो सदर अस्पताल स्थित कोविड-19 के लिए अधिकृत अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित सामान्य मरीज को मिलने वाले भोजन सुविधा का अंदाजा लगाया जा सकता है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें