पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वसूली:हर वाहन का प्रदूषण फीस जमा करना जरूरी है : डीटीओ

गुमला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदूषण केन्द्र के संचालक नियाजूल हक ने कहा कि सरकारी दर पर प्रदूषण फीस लिया जाएगा

लकोट रोड स्थित साहू पेट्रोल पंप पर साहू प्रदूषण केन्द्र का उद्घाटन जिला परिवहन पदाधिकारी विजय सिंह बिरूवा ने किया। मौके पर उन्हाेंने कहा कि सरकार के गाइडलाइन के तहत सभी पंपों में प्रदूषण केंद्र खोलने का निर्देश है। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी पेट्रोल पंप संचालक अपने पंप में सीसीटीवी कैमरा अवश्य लगाए। उन्होंने कहा कि जल्द ही जिले में प्रदूषण फीस कटाने के लिए अभियान भी चलाया जाएगा। जो भी बाइक चालक, टेंपाे चालक, ट्रक मालिक व अन्य वाहन मालिक अपने वाहन का प्रदूषण फीस नहीं कटाए हैं, वे जल्द से जल्द कटा लें।

प्रदूषण केन्द्र के संचालक नियाजूल हक ने कहा कि सरकारी दर पर प्रदूषण फीस लिया जाएगा। बाइक का 50 रुपए, कार का 120, टेंपाे 80 व ट्रक का 300 रुपए का फीस लिया जाएगा। मौके पर प्रभाष कुमार, मुकेश ठाकुर, पेट्रोल पंप संचालक विजय कुमार साहू, बस ऑनर एसोसिएशन के जिला सचिव महेश लाल, नारायण भारती, मनोज मुंडा, रियाजूल हक, एजाजहिल हक समेत कई लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें