पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कामडारा : ऑटो में अधिक सवारी नहीं बैठाएं, नियमों का करें पालन

कामडाराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कामडारा मिशन मैदान में ऑटो यूनियन की बैठक, सीएम को ज्ञापन का निर्णय

कामडारा प्रखंड के बरटोली मिशन मैदान में शुक्रवार ऑटो यूनियन अनुमंडल बसिया के तत्वावधान में कामडारा ऑटो यूनियन  इकाई की  बैठक श्याम कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी। श्याम कुमार सिन्हा ने ऑटो चालकों से कहा कि करोना जैसी वैश्विक महामारी में अपने गाड़ियों का संचालन सरकार के नियमानुसार करें व अधिक सवारी बैठा कर गाड़ी का संचालन नहीं करें। बैठक उपरांत सभी ऑटो चालकों ने निर्णय कर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नाम से एक ज्ञापन तैयार किया है। जिसे डाक के माध्यम से भेजा जाएगा। इसमें 4 प्रमुख मांगें रखी गई हैं।

ऑटो चालकों की ओर से अध्यक्ष कामडारा ने कहा कि सरकार तीन पहिया ऑटो चालकों के 4 माह से अधिक बकाया रोड टैक्स को माफ करे व ऑटो चालन से जुड़े सभी सदस्यों को चिह्नित कर राशन व अन्य सुविधाएं मुहैया कराएं। साथ ही अनुमंडल स्तर पर परिवहन कार्यालय की व्यवस्था भी करें।  मांग पत्र की प्रतिलिपि गुमला परिवहन कार्यालय  बसिया अनुमंडल अधिकारी व कामडारा बीडीओ को भी भेजी जाएगी । इस बैठक में मुख्य रूप से कामडारा ऑटो यूनियन संगठन सचिव सुरजीत महली,  पंकज केरकेट्टा, अमित कुमार सहित कई ऑटो चालक उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें