पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिलासा:ऑक्सीजन, रेमडेसिविर की कमी नहीं; जनता घबराए नहीं

गुमला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झारखंड सरकार के वित्त मंत्री डॉक्टर रामेश्वर उरांव ने स्थानीय परिसदन में प्रेस वार्ता के दौरान कहा-

मेरा लगाव इस जिले से कुछ ज्यादा है और आपलोगों के आशीर्वाद से इस जिले का प्रभारी मंत्री होने के नाते आज जिले का हाल-चाल लेने के लिए आया था। ये बातें झारखंड सरकार के वित्त मंत्री डॉक्टर रामेश्वर उरांव ने स्थानीय परिसदन में प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि मैंने जिले के उपायुक्त, सीएस व एसडीओ के साथ बैठक कर कोरोना काल में मिलने वाले सुविधा के बारे में चर्चा की। साथ ही उन्होंने कहा कि विकट परिस्थिति में सरकार कोरोना को मात देने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि गुमला जिले में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन व बेड उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि रेमडेसीवीर इंजेक्शन भी उपलब्ध है। यहां के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। डॉ. उरांव ने कहा कि डीसी व सीएस को सख्त आदेश दिया गया है कि किसी भी हाल में मरीजों को परेशानी नहीं होनी चाहिए। और यह भी बोला गया है कि भरसक प्रयास करें कि यहां से मरीजों को बाहर ना भेजा जाए। जब हमारे पास सारी सुविधा उपलब्ध है तो क्यूं रांची रेफर कर रहे हैं। इस पर सीएस ने कहा कि इस पर ध्यान दिया जाएगा। मौके पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें