पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

29 को ललित उरांव की प्रतिमा अनावरण:ललित उरांव की जीवनी जानें और प्रेरणा लें ग्रामीण : मिशिर

गुमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा की बैठक रौनियार मंदिर परिसर गुमला में हुई। इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनूप चंद्र अधिकारी ने की। जिसमें 29 नवंबर को सिसई ब्लॉक परिसर में पूर्व सांसद सह विधायक स्वर्गीय ललित उरांव की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए चर्चा की गई। अनूप अधिकारी ने बताया की 29 नवंबर को होने वाले स्वर्गीय ललित उरांव की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम को भव्य रूप से मनाना है और इस कार्यक्रम में पूरे लोहरदगा संसदीय क्षेत्र से लोगों को शामिल होने का न्योता दिया जा रहा है।

जिला महामंत्री मिशिर कुजूर ने कहा कि आने वाले युवा पीढ़ी ललित उरांव की जीवनी को जाने और उनकी जीवनी से प्रेरणा लें। इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने ललित उरांव के विचारों को बताया और उनके साथ काम कर चुके लाल मोहन साहू, मुनेश्वर साहू, भूपन साहू, विजय मिश्रा ने उनके मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को सार्थक कार्यक्रम बताया।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री मिसिर कुजूर ने किया और कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री सत्यनारायण पटेल ने किया। कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ अधिवक्ता गोपी कृष्ण के निधन पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया गया। कार्यक्रम में विनोद कुमार, दामोदर कसेरा, गायत्री देवी, लाल मोहन साहू, अनीता बड़ाइक, जगनारायण सिंह, जसवंत सिंह, शैल मिश्रा, रविंद्र सिन्हा, बालकेश्वर मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें