पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:किसानों की खुशहाली के लिए कृषि बिल विधायक : लखन

कैरो12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आजादी के बाद लम्बे समय तक कांग्रेस पार्टी देश की सत्ता पर काबिज थी

प्रखंड के चरिमा झखराटोली में रविवार को भाजपा मंडल अध्यक्ष लखन उरांव के अध्यक्षता में कृषक चौपाल कार्यक्रम के चौथे दिन चौपाल का आयोजन किया गया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों की हित में सोचती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के हित, खुशहाली व विकास के लिए कृषि बिल विधायक कानून लाई है, जो बहुत जल्द धरातल में दिखाएं देने लगेगी।

आजादी के बाद लम्बे समय तक कांग्रेस पार्टी देश की सत्ता पर काबिज थी। परन्तु अपने शासन काल में किसानों की खुशहाली के लिए कभी ठोस कदम नहीं उठाया। वहीं बिसेश्वर प्रसाद दिन ने कहा कि केंद्र सरकार किसान को दोगुना लाभ देने के लिए विधेयक पास की है। वहीं किसानों को कृषि कार्य के लिए प्रत्येक वर्ष उनके खाते में 6 हजार रुपए दे रही है। कहा कि कांग्रेस व जेएमएम लोगों को बरगलाने का काम कर रही है। मौके पर राजेन्द्र महतो, मनिदर साह, चिखु पहान, भानु प्रताप साह, तुरिया उरांव, करमा उरांव, सुनीता उरांव, बरिया उरांव, सुखुवा उरांव, एतो उरांव, जतरु उरांव, चरवा उरांव, दहरु उरांव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें