पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:बेकाबू कार की टक्कर से मोपेड सवार युवक की मौत, चचेरा भाई हुआ घायल

कामडारा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कामडारा में खूंटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर टुरुण्डू गांव के समीप घटना

टुरुण्डू गांव के समीप खूंटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर गुरुवार की रात करीब 7:30 बजे कार की टक्कर से मोपेड सवार की मौत हो गई। व्यक्ति को पीछे से धक्का मारा जिसमे मोपेड सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जाता है कि कामडारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव टुरुण्डू सरनाटोली निवासी 30 वर्षीय मदन तोपनो अपने मोपेड से चचेरे भाई सालन तोपनो के साथ सवार होकर खाना खाने के लिए अपना पुराना घर की ओर जा रहा था।

उसी दौरान खूंटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर तोरपा की ओर से काफी तेजी गति के साथ आ रही एक कार ने पीछे से मोपेड को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक वाहन लेकर सिमडेगा की ओर फरार हो गया। वहीं मोपेड में सवार मदन तोपनो गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। जबकि उसके चचेरा भाई को आंशिक चोट लगी। दोनों घायलों को ग्रामीणों ने उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कामडारा में भर्ती कराया था। जिसमे से आंशिक चोट लगी सालन को उपचार करने के बाद घर भेज दिया गया। जबकि गंभीर रुप से जख्मी मदन तोपनो ने कुछ क्षणों के बाद दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेने के उपरांत आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें