पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवेदन:न्यायालय के आदेश के एक साल 8 महीने बाद भी दखल दिहानी नहीं

गुमलाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आवेदन में संजय ने कहा है कि छोटा लोरो गांव में उनकी 12 एकड़ खतियानी जमीन है
  • कब्जा के लिए मकान भी बना लिए

नवाडीह पंचायत के छोटा लोरो निवासी संजय उरांव ने उपायुक्त को आवेदन देकर एलआरडीसी के न्यायालय के आदेश के बावजूद सीओ द्वारा अब तक वाद संख्या 54/2014 -15 के मामले में दखल दिहानी की कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। आवेदन में संजय ने कहा है कि छोटा लोरो गांव में उनकी 12 एकड़ खतियानी जमीन है।

जिसका खाता नम्बर 12 है। जबकि प्लॉट नम्बर 442, 438 व 443 है। जिसपर गांव के ही नरेश उरांव व रामदेव उरांव पिता पूसा उरांव कब्जा करना चाहता है। दोनों उक्त भूखंड में अवैध मकान का निर्माण भी कर लिए हैं। इसे लेकर संजय ने वर्ष 2013 में एसडीओ के यहां वाद लाया था। जिसके बाद एसडीओ ने उनके पक्ष में फैसला किया। फैसले के बाद भी नरेश उरांव व रामदेव उरांव कब्जा छोडने में असमर्थता व्यक्त करते रहे। इसके बाद एलआरडीसी के न्यायालय में वाद दाखिल की। एलआरडीसी ने 26 फरवरी 2019 को वाद का निष्पादन करते हुए संजय के पक्ष में आदेश दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें