पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:एनएसयूआई ने केंद्र सरकार के विरुद्ध नौकरी दो या डिग्री वापस लो का पोस्टर लांच किया

गुमला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मंत्री गीताश्री बाेलीं- युवाओं को रोजगार देने का वादा झूठा साबित हुआ

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन गुमला ने सर्किट हाउस गुमला में नौकरी दो या डिग्री वापस लो पोस्टर लांच किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री गीताश्री उरांव ने कहा कि मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही। उन्होंने कहा कि नौकरी दो या डिग्री वापस लो, सिर्फ एक अभियान नहीं बल्कि छात्रों व युवाओं के मन की आह है।

प्रदेश उपाध्यक्ष अनिकेत राज ने कहा कि कहने को भारत सबसे युवा देश है। पर युवाओं के लिए नौकरियों के अवसर में हम सबसे निचले स्तर पर है। जिला अध्यक्ष आज़ाद अंसारी ने कहा कि आज भारत में बेरोजगारी का दर अपने 45 साल के उच्चतम स्तर पर है।

प्रदेश सचिव अभिजीत सिंह ने कहा कि फाइनल ईयर के छात्रों को प्लेसमेंट मिला तो ऑफर लेटर कैंसिल कर दिए गए। राजनील तिग्गा ने कहा कि परीक्षा पास करने के बावजूद होनहार युवा ज्वॉइनिंग की चाह में सालों इंतजार करते रहते हैं।

मौके पर एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष प्रियंका कुमारी, नीलेश उरांव, वारिश खान, मानिक चंद साहू, शाहजहां अंसारी, जय सिंह, बिहारी उरांव, रफी अली सुकेश उरांव, चिल्गु उरांव, रश्मि कुमारी, बेनाम उरांव, आदित्य मिंज, शुखलाल उरांव, शिरिदेव उरांव, सुलेमान मिंज आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें