पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:बिना मास्क के दिखे अफसर-कर्मचारी अब सभी लोगों से वसूला जाएगा जुर्माना

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुमला नगर भवन की जर्जर दीवार देख डीसी ने प्राक्कलन तैयार करने काे कहा
  • उपायुक्त ने कहा-15 नवंबर तक सड़क निर्माण कार्य पूरा करें

उपायुक्त शिशिर कुमार सिन्हा ने शनिवार काे उप विकास आयुक्त संजय बिहारी अंबष्ठ के साथ समाहरणालय के विभिन्न शाखाओं सहित नगर भवन, बख्तर साय मुंडल सिंह प्रेक्षागृह का औचक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने उप निर्वाचन कार्यालय, सामाजिक सुरक्षा कोषांग, जिला आपूर्ति कार्यालय में कई पदाधिकारी व कर्मी बिना मास्क के कार्यरत पाए गए। इसपर उपायुक्त ने नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधित पदाधिकारियों एवं कर्मियों से नियमानुसार आर्थिक दंड वसूली का निर्देश दिया। निरीक्षण के क्रम में नगर भवन की दीवार जर्जर व जीर्ण-शीर्ण अवस्था में पाई गई। वहीं मंच भी मरम्मति योग्य पाया गया।

इसपर उपायुक्त ने जर्जर दीवार एवं मंच की मरम्मति की आवश्यकता को देखते हुए प्राक्कलन तैयार करने का निर्देश उप विकास आयुक्त को दिया। तत्पश्चात् नगर भवन परिसर में अवस्थित ऑफिसर्स क्लब एवं जेटीडीएस कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान ऑफिसर्स क्लब में काफी संख्या में उपस्कर संग्रहित पाया गया। इस संबंध में केयरटेकर द्वारा बताया गया कि उक्त सामग्री कुड़ुख भवन के लिए क्रय किए गए हैं। इसपर उपायुक्त ने संबंधित विभाग को उक्त सामग्री स्थानांतरित करने का निर्देश दिया। जिससे कि सामग्री का सदुपयोग किया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें