पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:रायडीह के वृद्ध की रिम्स में कोरोना से मौत

गुमला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुमला में संक्रमण से बचने को लोग नहीं बरत रहे सावधानी, बढ़ रही महामारी
  • दुकानों और सार्वजनिक इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग पर नहीं दे रहे ध्यान

जिले के रायडीह प्रखंड के कोरोना पॉजिटिव वृद्ध की मौत मंगलवार को रिम्स में हो गई। वे पिछले कई महीनों से बीमार थे। उनके परिजनों ने इलाज के लिए रांची के गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं जांच के क्रम में वह कोरोना संक्रमित भी पाए गए। उसके बाद उन्हें रिम्स स्थित कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई। उपायुक्त शशि रंजन ने बताया कि वे पिछले कई माह से बीमार थे। रांची में इलाज के दौरान ही कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। गौरतलब है कि सिसई के पूर्व स्वास्थ्य कर्मी 81 वर्ष कोरोना पॉजिटिव की रिम्स में इलाज के दौरान 15 जून को मौत हो गई थी।

उन्हें 4 जून से राज हॉस्पिटल रांची ले गया था वे दमा के रोगी थे। मृतक के पुत्र ने बताया कि अंतिम संस्कार हरमुधाम में किया गया था। उनका इलाज 20 मई से राज हॉस्पिटल रांची मे चल रहा था। एक सप्ताह रहने के बाद 28 मई को सिसई वापस आ गए। फिर दोबारा 4 जून को रांची इलाज राज हॉस्पिटल के लिए ले गया गया। यहां ज्यादा तबीयत खराब होने लगा वेंटीलेटर में रखा गया और 10 जून को कोविड-19 की जांच कराए गया। इसके बाद संक्रमित मिलने के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मौत हो गई। इनसे संपर्क आने वाले पूरे परिवार सहित तीन पड़ोसियों को भी होम क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें