पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छानबीन:मसूरिया डैम से वृद्ध का शव बरामद, पत्नी लापता

गुमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ज्ञात हो कि घाघरा के पूर्वी क्षेत्र में लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अपराधी आसानी से अंजाम दे रहे हैं

घाघरा थाना क्षेत्र के मसूरिया डैम से हाल माटी 65 वर्षीय निवासी लिट्टू उरांव का शव पुलिस ने शनिवार की दोपहर बरामद किया है। ग्रामीणों ने बताया कि हालमाटी गांव के वृद्ध दंपती पिछले 2 दिनों से घर से गायब था। शनिवार को सुबह बैल चराने वाले को डैम में शव का पैर दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पुलिस जब आई और शव को बाहर निकाला तो मृतक की पहचान लिटू उरांव के रूप में की गई। लिट्टू के गर्दन में पत्थर बांधकर डैम में डाला गया था। हत्या से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं।

ज्ञात हो कि घाघरा के पूर्वी क्षेत्र में लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अपराधी आसानी से अंजाम दे रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि लीटू व उसकी पत्नी सनीयारो घर पर अकेले रहते थे। लिट्टू की तीनों बेटी का विवाह हो गया है। लिट्टू गांव में झाड़-फूंक का काम करता था। 2 दिन पूर्व से लिट्टू और उसकी पत्नी सनीयारों घर से अचानक लापता हो गए। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि डायन-बिसाही के कारण घटना को अंजाम दिया गया होगा। वहीं आशंका जताई गई है कि सनीयारों की भी हत्या कर डैम में डाल दिया गया होगा। इधर थाना प्रभारी सुधीर साहू ने कहा कि वृद्ध दंपति के गायब होने की सूचना थाना में पूर्व से नहीं थी। डैम से हाल माटी निवासी लिट्टू का शव बरामद किया गया है। फिलहाल उसकी पत्नी का कोई पता नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें