पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:गुमला में दूसरे दिन भी कोरोना को मात देनेवालों की संख्या 200 पार, अब 2050 हैं संक्रमित

गुमलाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 204, कुल 6179 संक्रमितों में 4109 ठीक हो चुके हैं

गुमला जिले में लगातार दूसरे दिन भी कोरोना को मात देकर स्वस्थ होने वाले संक्रमित मरीजों की संख्या 200 से पार चली गई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार गत 2 मई को 207 मरीज स्वस्थ हुए थे और उनकी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। यह क्रम दूसरे दिन भी जारी रहा और 3 मई के आंकड़ों के अनुसार स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 204 है।

स्वस्थ होने वाले मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी होना गुमला जिला के लिए राहत की बात है। दूसरी तरफ टेस्टिंग की तुलना में कोरोना संक्रमण का प्रतिशत भी दूसरे दिन कम हुआ है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार अब गुमला जिले में 2050 कोरोना के एक्टिव संक्रमित मरीज हैं। जिले में टोटल 6179 संक्रमित मरीजों में 4109 मरीज ठीक हो चुके हैं। 3 मई को स्वस्थ हुए मरीजों में 13 मरीज अस्पताल में इलाजरत थे। यह भी एक अच्छा संकेत है कि गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती मरीज स्वस्थ होकर घर लौट रहे हैं। यह इस बात की ओर भी इशारा करता है कि अस्पताल में इलाज की व्यवस्था में सुधार हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें