पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धर्म- कर्म :कोराम्बे महाप्रभु मंदिर में पीडीजे ने की पूजा, बोले- प्रभु दर्शन से मिलती है शांति

सेन्हा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रखण्ड का कोराम्बे महाप्रभु मन्दिर जिला व प्रखंड के तमाम पदाधिकारीगण पूजा अर्चना करने पहुंचते हैं। हमेशा से आकर्षण का केंद्र बना कोराम्बे प्रभु के दर्शन को दूर दूर से ग्रामीणों का भी आवागमन लगा रहता है। वहीं आशा और श्रद्धा के साथ महाप्रभु प्रांगण में पूजा अर्चना के लिए सपरिवार प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेन्द्र कुमार जुमनानी भी सोमवार को पहुंचे।

कार्यालय में साप्ताहिक अवकाश होने के कारण धार्मिक कार्यों में निष्ठा रखते हुए प्रधान जिला जज ने  कोराम्बे महाप्रभु मन्दिर पहुंच कर सपत्नीक पूजा अर्चना कर सभी परिजन व क्षेत्र की सुख समृद्धि के लिये कामना की। प्रधान जिला तथा सत्र न्यायधीश ने कहा कि मन्दिर भव्य एवं आकर्षक है। मन्दिर में महाप्रभु जी का मूर्ति आकर्षक व प्राचीन हैं। यहां आने पर मन में एक अद्भुत तरह की शान्ति प्राप्त हुई।

प्रधान जिला सत्र न्यायाधीश के साथ कई न्यायिक अधिकारियों में  गोपाल पाण्डेय, चौधरी एहसान मोईज,  अरविन्द कुमार, कनकन पटीदार और रविन्द्र कुमार, डालसा की सचिव आरती माला व मनोज कुमार इंदवार ने भी सपरिवार कोराम्बे महाप्रभु मन्दिर में पूजा-अर्चना की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement