पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:गुमला में बैंक आने वाले लोगों की आईडी से की जाएगी पहचान- एसपी

गुमला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आपराधिक छवि वालों पर नजर रखने का दिया निर्देश

जिले के पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में पुलिस केंद्र में मासिक अपराध गोष्ठी हुई। एमपी ने सभी थाना प्रभारी को अवैध रूप से शराब, कोरेक्स गांजा, आदि मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले एवं तस्करी करने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। थाना प्रभारी को इस कार्य के लिए सहयोग हेतु थाना स्तर से जन सहयोग समिति का गठन करने को कहा। सभी दागियों और आपराधिक छवि वाले लोगों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया। बैंक की सुरक्षा के लिए थाना को विशेष निर्देश दिया। कहा कि बैंक में आने वाले व्यक्तियों की आईडी की पहचान की जाएगी।

बैंक में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की जाएगी। जेल से छूटे अपराधियों पर कड़ी नजर रखकर निगरानी रखने को कहा गया। सभी नक्सली, माओवादी, अपराधियों, उनके समर्थकों व सहयोगी की सूची बनाकर उन पर कड़ी कार्रवाई कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। बैठक में एसपी ने महत्वपूर्ण कांडों में त्वरित न्याय दिलाने के उद्देश्य से महत्वपूर्ण कांडों का स्पीडी ट्रायल कराने का निर्देश दिया। 3 साल से अधिक पुराने कांडों के त्वरित निष्पादन, महिलाओं के प्रति होनेवाले अपराध के प्रति संवेदनशीलता के साथ त्वरित कार्रवाई करने को कहा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser