पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नमन:गांधीजी की पुण्यतिथि पर लिया संकल्प, गुमला को कुष्ठ मुक्त बनाएंगे

गुमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राष्ट्रपिता महात्मा गांधी समेत आजादी की लड़ाई में कुर्बानी देने वाले शहीदों का स्मरण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि सह शहीद दिवस पर आईटीडीए भवन में उपायुक्त शिशिर कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में भारत के स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को याद किया गया। इस मौके पर दो मिनट का मौन रहकर स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही महात्मा गांधी के स्मरण में गुमला जिला को कुष्ठ मुक्त जिला बनाने का संकल्प लिया गया। इस मौके पर डीसी ने कहा कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि 30 जनवरी को पूरे राष्ट्र में शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है।

समाहरणालय सहित जिला के सभी कार्यालयों, शैक्षणिक संस्थानों, पंचायत, प्रखण्ड एवं अनुमंडल स्तरीय कार्यालयों में कार्यालय प्रधान की अध्यक्षता में दो मिनट का मौनधारण कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी समेत आजादी की लड़ाई में कुर्बानी देने वाले शहीदों का स्मरण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया। इस मौके पर डीसी और एसपी के अलावा डीडीसी संजय बिहारी अम्बष्ठ, पीडी आईटीडीए इन्दु गुप्ता, अपर समाहर्ता सुधीर कुमार गुप्ता, एसडीएम रवि आनन्द, डीपीआरओ देवेन्द्र नाथ भादुड़ी, एनडीसी सिद्धार्थ शंकर चैधरी, डीसीएलआर सुषमा नीलम सोरेंग, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी सीता पुष्पा, डीएसओ आदि अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें