विरोध प्रदर्शन:पीएम काे सुरक्षा नहीं मिली, मामला राष्ट्रदाेह का : अनूपचंद्र

गुमला20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने महात्मा गांधी प्रतिमा के समक्ष मौन सत्याग्रह कार्यक्रम का किया आयोजित

पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली में भाग लेने जाने के क्रम में पंजाब सरकार द्वारा प्रधानमंत्री के लिए किसी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था नहीं दिए जाने के विरोध में भाजपा के जिला अध्यक्ष अनूपचंद्र अधिकारी के नेतृत्व में महात्मा गांधी के प्रतिमा समक्ष एक दिवसीय माैन-सत्याग्रह कार्यक्रम संपन्न हुआ।

मौके पर जिला अध्यक्ष अनूपचंद्र अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पांच जनवरी को एक कार्यक्रम में जब देश के प्रधानमंत्री जाते है, तो इसकी जानकारी राज्य के सीएम को नहीं होती है, ऐसे में यह दर्शाता है कि कांग्रेस भाजपा के कद्दावर नेता नहीं देश के बेटा को मारने में तुली है। कांग्रेस के सीएम चरनजीत सिंह चन्नी को पूरी जानकारी थी, मगर उन्हाेंने सुरक्षा नहीं दी।

यह मामला राष्ट्रद्रोह के श्रेणी में आता है। मौके पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष रविन्द्र सिन्हा, दिनेश्वर साहू, सुबा एलबुम तिग्गा, सविन्द्र सिंह, संजय साहू, संदीप प्रसाद, देवेन्द्र लाल उरांव, सत्यानारायण पटेल, गायत्री देवी, यशवंत सिंह समेत कई लोग मौजूद थे। इधर भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष किरण माला बाड़ा के नेतृत्व में शक्ति मंदिर परिसर में आचार्य कमलेश मिश्रा के अगुवाई में पूरे विधिविधान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए महामृत्युजंय जाप कार्यक्रम का आयोजित किया गया।

आचार्य कमलेश ने बताया कि महामृत्युजंय जाप लंबी आयु के लिए किया जाता है। मौके पर किरण ने कहा कि देश के सपूत को कांग्रेस मारने में तुली है, जो पूरी तरह गलत है। मौके पर शैल मिश्रा, पायल तिवारी, सोमनामणि उरांव, गाैरी किंडो, गायत्री देवी, ललिता गुप्ता, सीता देवी, गीता मिश्रा, हेमलता देवी समेत कई महिला मोर्चा के लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...