पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नक्सली करतूत:गुमला में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़... जवानों को भारी पड़ता देख हथियार छोड़ भागे

गुमला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुरक्षाबलों के जवानों को भारी पड़ता देख जंगलों में भागे नक्सली

कुरुमगड़ थाना क्षेत्र के केरागनी स्थित छापाजरिया जंगल में सोमवार को दोपहर में नक्सलियों की टोह में निकले सीआरपीएफ व जिला पुलिस का नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से सैकड़ो चक्र गोलियां चलने की सूचना है। हालांकि इस दौरान किसी ओर से किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मुठभेड़ समाप्ति के बाद सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से एक आईडी समेत बोतल, बिछावन व खाने-पीने का सामान बरामद किया गया है।

मुठभेड़ के बाद जवान एएसपी के नेतृत्व में लगातार क्षेत्र में छापेमारी अभियान चला रहे हैं। छापामारी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली थी कि छापाजरिया जंगल में नक्सली कमांडर बुधेश्वर के नेतृत्व में दस्ता किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सुरक्षाबलों के जवान एएसपी विजेंदर के नेतृत्व में पहुंचे। जवानों को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी फायरिंग की तो नक्सली भाग गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें