पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मासिक जांच व निरीक्षण:गंभीर अपराधों की जांच में विलंब नहीं करें थाना प्रभारी, तुरंत कार्रवाई हो : इंस्पेक्टर

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक करते इंस्पेक्टर। - Dainik Bhaskar
बैठक करते इंस्पेक्टर।

इंस्पेक्टर श्यामनंदन मंडल के द्वारा मासिक जांच व निरीक्षण किया गया। इस दौरान इंस्पेक्टर श्यामनंदन मंडल के द्वारा थाना में घूम घूम कर सुरक्षा व्यवस्था के अलावा कई दस्तावेजों की जांच की गई। इसमें डायन बिसाही, हत्या लूटपाट चोरी जैसे कई गंभीर केस से संबंधित दस्तावेज की जांच की गई। श्याम नंदन मंडल के द्वारा बताया गया कि मासिक जांच व निरीक्षण के तहत सभी दस्तावेजों की जांच की गई।

सुरक्षा की दृष्टिकोण से थाना की हर चीजों को देखा गया ।कई तकनीकी खामियां भी मिली जिसको लेकर स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों को सुधार के लिए कई दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि क्राइम और क्रिमिनल से किसी भी स्थिति में समझौता नहीं किया जाएगा।

गंभीर आरोप वाले केस के अनुसंधान में देरी और लापरवाही को भी नहीं बख्शा जा सकता है। इसलिए घाघरा थाना में कार्यरत सभी पुलिस पदाधिकारी गंभीरता से इन विषयों पर जांच व कार्रवाई करें। इंस्पेक्टर ने सभी पुलिस पदाधिकारियों से आम जनता से सामंजस्य बनाकर सोशल पुलिसिंग करने का भी निर्देश दिया है। इस मौके पर सूरज कुमार रजक,कौशलेंद्र कुमार,प्रवीण कुमार,आकाश कुमार,मुकेश सहित कई सब इंस्पेक्टर मौजूद थे

खबरें और भी हैं...