पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:झारखंड-छत्तीसगढ़ सीमा से 6 को दबोच रांची ले गई पुलिस

गुमला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वरीय पुलिस अधीक्षक रांची के स्पेशल टीम ने गुरुवार को गुमला जिले के झारखंड छत्तीसगढ़ सीमा क्षेत्र में अपराध का पर्याय बन चुके इश्तियाक गुट के कई गुर्गों को दबोचा ले गई। स्पेशल टीम का नेतृत्व प्रवीण तिवारी कर रहे थे। सीनियर एसपी रांची के निर्देश पर स्पेशल टीम ने मोस्ट वांटेड अपराधी इश्तियाक उर्फ नागेश्वर व मुश्ताक उर्फ लंगड़ा उर्फ प्रदीप पासवान सहित आधा दर्जन अपराधियों को दबोच कर अपने साथ ले गई।

ज्ञात हो कि इश्तियाक उर्फ नागेश्वर एक दशक से गुमला जिले में छोटे बड़े कारोबारियों और व्यापारियों से लेवी वसूली का कार्य चल रहा था। आए दिन छोटे बड़े ठेकेदार, व्यापारी व अन्य लोगो को फोन कर लेवी का मांग किया करते थे। साथी इश्तियाक उर्फ नागेश्वर गुट के द्वारा व्यवसायियों को अगवा कर भारी पैमाने पर लेवी की वसूली की जा रही थी।

गुरुवार को रांची के सीनियर एसपी के स्पेशल टीम के द्वारा जिले के चैनपुर लंगड़ा मोड़ रांची के विभिन्न जगहों पर अपराधियों के ठिकानों पर छापामारी कर आधा दर्जन गुर्गों को दबोचा गया है। स्पेशल टीम का नेतृत्व कर रहे हैं प्रवीण तिवारी ने बताया कि इश्तियाक उर्फ नागेश्वर मुश्ताक उर्फ लंगड़ा उर्फ प्रदीप पासवान का तलाश महीनों से की जा रही थी। इस आपराधिक गुट के द्वारा स्थानीय व्यवसायियों ठेकेदारों व जनप्रतिनिधियों को परेशान कर लेवी की वसूली की जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें