पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाठी-डंडे से जमकर पिटाई:कैदी की जमादार ने जेल के अंदर की पिटाई, सिर फटा, अस्पताल में भर्ती

गुमला25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 17 अक्टूबर 2020 को 16 पीस कोरेक्स के साथ पकड़ा गया था मो. राशिद

जिला मुख्यालय के जेल अंदर कैदी मो राशिद उर्फ बिक्की को जेल के जमादार मोहरा सागां ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया है। राशिद की बहन नेहा नाज ने बताया कि वह 17 अक्टूबर 2020 को 16 पीस कोरेक्स के साथ पकड़ाया था। जिससे जेल भेज दिया गया था।

विगत चार-पांच दिनों से राशिद के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था। उसे जेल के बाथरूम में सुलाया जा रहा था। साथ ही उसे अच्छी तरह से खाना खाने को नहीं मिल रहा था। जेल के जमादार ने मंगलवार को लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। राशिद कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

जब उससे कुछ पूछा जा रहा है तो सिर्फ कह रहा है मुझे बचावो। बहन नेहा ने कहा कि मेरे भाई को अंदर में जान का डर है। साथ ही कहना है कि अगर वह ठीक होकर जाएगा तो पुन: उसके साथ जेल प्रशासन दुर्व्यवहार करेगा।

आरोप निराधार है, उसने खुद सिर फोड़ा है : जेलर

जेलर पोलेश्वर राम ने बताया कि राशिद के साथ किसी प्रकार का मारपीट नहीं की गई है। वह कोरेक्स व टेबलेट का सेवन करता था। जेल के अंदर यह नशीला पदार्थ नहीं मिल रहा है। जिससे वह पागल टाइप का हो गया है। वह बुधवार की सुबह लोहे के गेट में अपना सिर पटक-पटक कर फोड़ा है। जब इसकी जानकारी अन्य कैदी के माध्यम से हुई तो उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...