पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन:कहा- धान क्रय का भुगतान करे राज्य सरकार नहीं तो होगा आंदोलन

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसानों कीे पोशाक में आंदोलन करते महामंत्री मिशिर कुजूर व अन्य। - Dainik Bhaskar
किसानों कीे पोशाक में आंदोलन करते महामंत्री मिशिर कुजूर व अन्य।

भाजपा नगर अध्यक्ष निर्मल कुमार सिंह के नेतृत्व में भाजपाइयों ने खेतों में जाकर राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार आंदोलन किया। मौके पर निर्मल ने कहा कि हेमंत सरकार किसान विरोधी है। मानसून प्रारंभ हो गया है किसानों के पास कृषि सामग्री खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। और पैसा किसानों के पास है वो भी झारखंड सरकार खाकर बैठी है।

जब चारों ओर किसान अपने धान के पैसों की मांग कर रहें है तब हेमंत सरकार दिल्ली में बैठकर अपने मंत्रिमंडल का विस्तार में लगी हुई है। अजजा मोर्चा अध्यक्ष देवेन्द्र लाल उरांव ने कहा कि हेमंत सरकार में झूठ बाेलना इनके फितरत में है। ओबीसी जिला अध्यक्ष राधेश्याम कुशवाहा ने कहा कि हेमंत सरकार किसानों को राज्य से भगाना चाहती है इसलिए अबतक किसानों का पैसा नहीं दे रही है।

जिला महामंत्री मिशिर कुजूर ने कहा कि सरकार किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। मौके पर अमरमणि उराईन, शिवदयाल गोप, जगमोहन नायक, प्रो प्रेम केशरी, संजय साहू, सुब्रा एलबुम तिग्गा, खुशमन नायक, शैल मिश्रा, ललिता गुप्ता, हेमलता देवी, संदीप प्रसाद, कौशल साहू, दामोदर कसेरा, भोला चौधरी आदि मौजूद थे।

चैनपुर में भी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की
चैनपुर मंडल में भी अध्यक्ष मनोहर बड़ाईक व डुमरी मंडल में सत्यनारायण पटेल के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। कहा कि अबतक किसानों को पैसा नहीं दे पाना, सरकार के लिए शर्म की बात है। इसके लिए सड़क से सदन तक आंदोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...