पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बहन से मिलकर लौट रहे स्कूटी सवार 22 वर्षीय युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार को रवि टंगरा टोली कार्तिक नगर स्थित अपनी बहन के घर गया था

सिसई थाना क्षेत्र के पिल्खी मोड़ के समीप मंगलवार को देर रात करीब 8 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से स्कूटी सवार 22 वर्षीय रवि गोप की मौत हो गई। सुनसान स्थान होने के कारण किस वाहन से टक्कर लगी इसका पता भी नहीं चल सका। दुर्घटना की सूचना के बाद घटना स्थल पहुंची पुलिस ने रात में ही शव को कब्जे में कर थाना ले आई। फिर दूसरे दिन बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक रवि गोप पिल्खी गांव निवासी स्वर्गीय धनेश्वर गोप का बेटा था।

मंगलवार को रवि टंगरा टोली कार्तिक नगर स्थित अपनी बहन के घर गया था। जहां से देर शाम को वह स्कूटी से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रांची गुमला मुख्य मार्ग पर पिल्खी मोड़ के समीप एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारकर भाग निकला। सड़क से गुजरने वाले राहगीरों ने उसे उठा कर रेफरल अस्‍पताल में भर्ती कराया। मगर अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। फिर भी डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक रवि अपने पीछे पत्नी और डेढ़ साल का पुत्र को छोड़ गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें