पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भूमि विवाद:दबंगई दिखाते हुए भूमि विवाद में महिला का आवास गिरा दिया

कुडू21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के ककरगढ़ गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद के बाद एक पक्ष ने दबंगई दिखाते हुए दूसरे पक्ष की महिला के आवास को गिरा दिया। वहीं भुक्तभोगी महिला चिंता देवी ने मामले को लेकर कुडू थाना में लिखित आवेदन देते हुए जान माल की सुरक्षा की मांग की है। साथ ही डीसी दिलीप कुमार टोप्पो व एसपी प्रियंका मीना से भी गुहार लगाई।

वहीं भुक्तभोगी महिला ने आवेदन के माध्यम से बताया कि जमीन विवाद के बाद मामला एसडीओ कोर्ट में चल रहा था। वहीं दूसरे पक्षों के द्वारा जमीन के कोई कागजात प्रस्तुत नहीं करने पर अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश पर दंडाधिकारी तथा पुलिस सुरक्षा में मकान का निर्माण हो रहा था।

वहीं दो दिनों तक किसी प्रकार का व्यवधान नहीं हुआ। जिसके बाद मंगलवार को गांव के रामअवतार बैठा, बिनोद बैठा, राजू बैठा सहित परिवार के साथ सदस्यों ने विवाद करते हुए झगड़ा कर मकान को ध्वस्त कर दिया। साथ ही मेरे परिवार को जान से मारने का प्रयास किया।

वहीं पूर्व में भी हमला करते हुए मारपीट, घर में रखे जमीन का कागजात फाड़ने तथा घर से नगद सहित अन्य सामान चोरी की गई। इससे संबंधित मामला न्यायालय में विचाराधीन है तथा सभी जमानत पर हैं। वहीं उन्होंने सरकारी काम में बांधा डालने, नाजायज मजमा लगाकर एक परिवार को जान से मारने का प्रयास करने सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...