पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समीक्षा बैठक:संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी : सूरज

गुमला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर समाज के लोग। - Dainik Bhaskar
मौके पर समाज के लोग।
  • सुड़ी समाज की बैठक में कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने के लिए मिलकर तैयारी करने पर दिया जोर

सुड़ी समाज गुमला की समीक्षा बैठक बुधवार को सुड़ी धर्मशाला में हुई। अध्यक्षता करते हुए समाज के जिलाध्यक्ष सूरज कुमार साहू ने कहा समाज को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए अब तक हमने जो प्रयास किया है, वह सराहनीय है। कोविड-19 के तीसरे चरण की महामारी से लड़ने की तैयारी हम सबको मिलकर करनी होगी। जरूरत पड़ने पर सामाजिक कर्तव्यों को ईमानदारी पूर्वक करने की तैयारी में जुट जाना चाहिए।

संक्रमण से बचने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। जिला सचिव संदीप साहू ने कहा आगामी माह में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाना है। बरसात के मौसम को देखते हुए समाज के युवा विंग द्वारा सभी गांव में जाकर ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करने का कार्यक्रम करने की बात बताई।

मौके पर कोषाध्यक्ष संजय साहू, सुड़ी समाज प्रदेश कमेटी के युवा मोर्चा, सुड़ी समाज प्रखंड कमेटी के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप नाथ साहू, जिला कार्यकारिणी सदस्य गणपति कुमार साहू (सुमोध), बबलू चौधरी, मनोज साहू, वरुण साहू, नितेश साहू विशाल साहू सहित समाज के कई लोग मौजूद थे।

गुमला के सभी प्रखंडों में कमेटी के विस्तार के लिए प्रभारियों की नियुक्त की गई़

गुमला जिला अंतर्गत सभी प्रखंडों में समाज का प्रखंड कमेटी विस्तार करने के लिए प्रभारी नियुक्त किया गया। जिसमें भरनो ब्लॉक के लिए उदय प्रसाद, रविंद्र साहू, मनोज साहू, घाघरा ब्लॉक के लिए दिलीप नाथ साहू एवं विकास साहू, बिशुनपुर में आनंद साहू व प्रदीप साहू, पालकोट के लिए कैलाश प्रसाद व अर्जुन साहू, बसिया में तापस कुमार लाल व अनिल साहू, रायडीह पुनीत लाल व गणपति साहू, चैनपुर और डुमरी प्रखंड में मनीष कुमार (हिंदुस्तान), उपेंद्र साहू व जगलाल प्रसाद को 2 माह में कमेटी विस्तार करने को कहा।

दीपांकर को बनाया युवा कमेटी का जिला अध्यक्ष

युवा समिति के लिए जिला अध्यक्ष दीपांकर साहू को बनाया गया। युवा उपाध्यक्ष आशीष चौधरी व सूरज प्रसाद, युवा सचिव ज्योति प्रकाश गुप्ता, सह सचिव मोहित साहू गणेश प्रसाद साहू, युवा मीडिया प्रभारी मुकेश साहू व अभय साहू को मनोनीत किया गया। महिला कमेटी बनाने पर चर्चा की गई। जिसमें जिला के महिला कमेटी की नियुक्ति के लिए खुशबू कुमारी को जिला महिला संयोजक की जिम्मेवारी सौंपी गई।

खबरें और भी हैं...