पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:एसपी ने मास्क नहीं पहनने वालों को पहले चेताया फिर मास्क पहनाया, जुर्माना भी वसूला

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता ही जा रहा है। बावजूद लोग कोरोना के गाइडलाइन का धड़ल्ले से उलंघन कर रहे है। बगैर मास्क सड़क पर घूमने वालाें काे रोकने लिए एसपी हृदीप पी जनार्दनन गुरुवार को शहर में नए तेवर में नजर आये। बाइक से नगर के विभिन्न मार्गों का दाैड़ा किया। इस दौरान उनके साथ सदर बीडीओ संध्या मुंडू व सीओ केके मुंडू, थाना प्रभारो शंकर ठाकुर समेत बड़ी संख्या में जवान शामिल थे। एसपी ने नगर भ्रमण के दौरान सर्वप्रथम चौक चौराहों पर रुककर बगैर मास्क के चलने वालों को पहले रोक कर उन्हें मास्क नहीं पहनने पर चेतावनी दी। फिर खुद से मास्क पहनाया। वहीं कई स्थानों पर एसपी ने मास्क को चेहरा के बजाय गले मे टांगने वालों को 200 रुपया जुर्माना भी लगाया।

बड़े से लेकर छोटे चार पहिया सवार जो बगैर मास्क के सवारी कर रहे थे, उन्हें भी पकड़ा गया, और जुर्माना लगाया गया। सड़क से गुजरने के दौरान एसपी ने जगह जगह पर बाइक रोककर रिक्शा चालक, मजदूर व ग्रामीणों के बीच मास्क का भी वितरण किये। डेढ़ घंटे से अधिक समय तक एसपी शहर में गश्ती करते नजर आये। एसपी को देखते ही बगैर मास्क वाले लोग भागते और छिपते नजर आये। मौके पर एसपी ने कहा कि बार-बार अपील के बावजूद लोग बगैर जरूरत के अपने घरों से बगैर मास्क पहने निकल रहे हैं। जिले में कोरोना का मामला तेजी से बढ़ रहा है। सख्ती के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें