पति गायब:गुमला में पुलिस बता युवक को ले गए वाहन सवार लोग, चार दिन से सुराग नहीं, पत्नी ने लगाई एसपी से गुहार

गुमला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुद को पुलिस बता टोटो के युवक को कुछ लोग गाड़ी में बैठा कर ले गए है। चार दिन बाद भी युवक का कहीं पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने युवक के अपने पास होने की बात से इंकार किया है। जिसके बाद परिजनों की बेचैनी किसी अनहोनी की आशंका को लेकर बढ़ गई है। शुक्रवार को युवक की पत्नी कौशर परवीन ने एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारीब से पति की सलामती की गुहार लगाई है।

पत्नी ने एसपी को आवेदन भी सौंपा है। जिसमें पूरी आपबती बताई है। कहा कि उनके पति टोटो निवासी छोटू उर्फ शोएब खान मंगलवार की रात घर पर थे। तभी कुछ लोग चार पहिया वाहन में घर आए और पति को साथ ले जाने लगे। पति को ले जाने के संबंध में उसने सवाल किया, तो जवाब मिला कि गुमला थाना से आए है। कुछ पूछताछ करनी है। उसके बाद आपके पति को छोड़ देंगे। पुलिस का परिचय सुन वह शांत हो गई और विरोध नहीं कर पाई।

इधर जब शुक्रवार सुबह तक पति वापस नहीं लौटे और न कुछ पता चला, तो बेचैनी बढ़ गई। पता करने पर भी पति का कोई सुराग नहीं मिला। इससे डर बढ़ रहा है कि कहीं पति की हत्या तो नहीं कर दी गई है या उन्हें गायब कर दिया गया है। पुलिस अब पति को अपने पास रखने की बात से भी इंकार कर रही है। उसके पति एजेंटी का काम करते हैं। उनपर कोई मामला है, तो परिजनों को स्पष्ट जानकारी देकर उन्हें जेल भेज दिया जाए। इस तरह पति के गायब होने से भय बढ़ रहा है।

खबरें और भी हैं...