पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आराेप:सरकार को जनहित के कार्याें से कोई सरोकार नहीं, सभी वादे अधूरे- सांसद

गुमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्य के मंत्री मालामाल है और सभी विभागों में दलाल है हाेने का आराेप लगाया

झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार बनने के बाद राज्य की जनता बदहाल है। यहां के मंत्री मालामाल है और सभी विभागों में दलाल है। सरकार को जनहित के कार्याें से कोई सरोकार नहीं है। राज्य की हेमन्त सोरेन सरकार के 1 वर्ष पूरे होने पर लोहरदगा लोकसभा के सांसद सुदर्शन भगत ने उपराेक्त बातें कही। वे मंगलवार को बसिया के लौंगा में मंडल अध्यक्ष विजय सिंह के आवास में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कि हेमंत सोरेन की सरकार ने पूरे 1 साल के कार्यकाल में सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हेमंत ने चुनाव के पूर्व जनता से किए हुए एक भी वादे पूरा नहीं किया है। हेमंत सोरेन की सरकार हर तरफ से विफल साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने के पहले साल में पांच लाख रोजगार देने के नाम पर सत्ता में आने वाली हेमंत सोरेन एक भी रोजगार नहीं दे पाई है। पूर्व की रघुवर सरकार द्वारा संचालित कृषि आशीर्वाद योजना बंद कर दी गई है। सरकार की सहयोगी पार्टी कांग्रेस ने सरकार बनने के साथ 2 लाख केसीसी माफ करने की बात कही थी। लेकिन अब 50 हजार तक माफी की बात कह रही है। राज्य में विकास कार्य पूरी तरह से ठप है। सिर्फ टेंडर रद्द करने का काम हो रहा है। राज्य में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है। चारों ओर हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाएं अाम हाे गई है। राज्य सरकार बनने के बाद करीब 1300 दुष्कर्म की घटना हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें