पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वार्ड के सरकार से” अभियान:वार्ड के लोगों ने रोड, नाली और पानी का मुद्दा उठाया, निजात का दिया गया आश्वासन

गुमला24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुहल्ले के लोग समस्या को लेकर आवेदन देते। - Dainik Bhaskar
मुहल्ले के लोग समस्या को लेकर आवेदन देते।
  • मिशन बदलाव का ‘वार्ड का सवाल, वार्ड की सरकार से’ अभियान में लोगों ने रखी समस्याएं

मिशन बदलाव टीम के द्वारा बुधवार को “वार्ड का सवाल, वार्ड के सरकार से” अभियान दुंदुरिया बस डिपो मुहल्ला पहुंचा एवं इसके तहत दुंदुरिया बस डिपो के सभी मुहल्ले के लोगों का आम बैठक हुई। जिसमें वार्ड कमिश्नर बी बड़ा को भी आमंत्रित किया गया। मोहल्लेवासियों के द्वारा पिछले कई सालों से खराब रोड नाली, सप्लाई,पानी ,डस्टबिन फॉगिंग को लेकर वार्ड कमिश्नर से पूछा गया। मुहल्ले के सभी नागरिकों ने कहा कि हमारे यहां कभी फॉगिंग मशीन नहीं आई है और न ही ब्लिचिंग पावडर का छिड़काव किया जाता है।

मोहल्लेवासियों के द्वारा वार्ड कमिश्नर को स्पष्ट पूछा गया कि आपके द्वारा हमारे समस्याएं को लेकर कब समाधान कर लिया जाएगा। वार्ड कमिश्नर ने कहा कि बोर्ड मीटिंग में सभी समस्याओं को अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष और प्रशासन को भी अवगत कराया गया है लेकिन मेरे वार्ड की समस्याओं को कोई गंभीरता से नहीं लेते हैं। वार्ड कमिश्नर ने बताया कि कई योजनाओं का चयन कर बोर्ड बैठक में भी अवगत कराया गया है।

आने वाले समय में इस दिशा की ओर कार्य किया जाएगा। मिशन बदलाव के भूषण भगत के सामने मुहल्ले के लोगों ने कहा बस डिपो के सामने शराबियों एवं नशाखोर का अड्डा बना हुआ है। इन बातों को भी गंभीरता से रखा,जिसमें बात तय हुई कि वार्ड कमिश्नर के द्वारा प्रशासन को अवगत कराया जाएगा एवं पुलिस पेट्रोलिंग को बढ़ावा दिया जाय।

साथ ही प्रशासन से भी अपील किया जाएगा। मोहल्लेवासियों के द्वारा समस्याओं को अवगत कराने के बाद से रोड नाली के समस्याएं को लेकर बात की गई और ध्यानाकर्षण कराया गया कि वार्ड कमिश्नर बड़े योजनाओं का मांग करें। मिशन बदलाव के पास मोहल्लेवासियों का सप्लाई पानी संबद्ध से समस्या आई। जिसमे मोहल्ले वासियों ने कहा कि सप्लाई पानी के सुविधाएं आज हमलोगों को नहीं मिली है। उसके बावजूद सभी प्रकार के टैक्स अदा हम सभी मुहल्ले वासियों के द्वारा किया जाता है। मिशन बदलाव और मुहल्लेवासियों के द्वारा वार्ड कमिश्नर को बस डिपो मुहल्ले की समस्याओं को लेकर आवेदन भी दिया गया।

अगली बैठक की तिथि भी निर्धारित की गई और बैठकों को आयोजन किया जाएगा और फॉलो अप भी किया जाएगा। सभी कार्यक्रम में मिशन बदलाव के भूषण भगत,तपन कुमार,बिनोद कुमार, अखिलेश कुमार,और एवं वार्ड 1 वार्ड कमिश्नर बी बड़ा एवं मुहल्ले के राजेश खत्री, सभी गणमान्य और अन्य उपस्थित थे। मौके पर वीरेंद्र खत्री, अल्फोंस कुजूर अंजू कुजूर,राहुल गुप्ता, श्याम प्रसाद गुप्ता, अरुण गुप्ता,अस्तर कुजूर, माधरी त्रिकी, सुनील सिन्हा, सुन्नी उराव, संतीश पाठक,हीरामणि केरकेटा, चंदरशेखर गिरी,मुकेश भगत, मदूरी मिंज,सृजित बड़ा, बच्चन लकड़ा थे।।

खबरें और भी हैं...