पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:ग्रामीणों ने थाना जाकर की विक्षिप्त के ऊपर दर्ज मामले को हटाने की मांग

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सदर थाना क्षेत्र के बड़ा जिलिंगा गांव के दर्जनों ग्रामीण महिला पुरुष गुरुवार को सदर थाना पहुंचकर गांव के विक्षिप्त युवक लछमन मुंडा के ऊपर दर्ज प्राथमिकी हटाने की मांग की। ग्रामीण सुशील भगत, डेविड लकड़ा, बलबीर उरांव, परीबो भगत, प्रतिमा मिंज आदि ने कहा कि एक माह पूर्व विक्षिप्त लछमन मुंडा ने बाजो उरांव के साथ मारपीट की थी। जिसके कारण वह घायल हो गई थीं।

इलाज के बाद अब उसकी स्थिति ठीक है। मगर इस घटना के बाद बाजो की बेटी मुनी उरांव थाना में लिखित आवेदन देकर डायन बिसाही के आरोप में मारपीट करने का झूठा आरोप लगाकर लछमन के ऊपर प्राथमिकी दर्ज करा दी है। जबकि लछमन पागलपन के कारण उसके साथ मारपीट की थी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस लछमन की गिरफ्तारी को लेकर बार बार उसके घर मे दबिश बना रही है। जिसके कारण उसका पागलपन और बढ़ता जा रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि लछमन के पागलपन का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर उसे प्राथमिक अभियुक्त से मुक्त करें।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement