पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क हादसे:इस साल 130 हादसे में 119 मौत इनमें 60% बाइक से ही गई जान

गुमला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिसई-घाघरा में सड़क हादसा बुजुर्ग समेत दो की मौत, रोड एक्सीडेंट पर रोक जरूरी
  • 21 प्रतिशत दुर्घटनाएं पिछले साल से कम, सरकारी कार्यालयों में नो हेलमेट के नियमों की अनदेखी

घाघरा और सिसई में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जाता है कि सिसई के छारदा निवासी संजय उरांव अपने दोस्त विवेक के साथ बाइक से शुक्रवार की शाम सिसई की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बघनी ढोढ़हा के समीप बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पुल के नीचे गिर गई। जिससे घटनास्थल पर ही 22 वर्षीय विवेक की मौत हो गई और संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सिसई रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया। वहीं बसिया रोड में टोटो लोरो डूमर टोली के 18 वर्षीय बाइक सवार डहरू उरांंव ने बिजली खंभा में टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे सिसई अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इधर घाघरा के नगड़ी ढलान के समीप शुक्रवार की शाम बॉक्साइट ट्रक की चपेट में आने से 70 वर्षीय एतवारी देवी की मौत हो गई। बताया जाता है कि इतवारी देवी बैल चरा कर घर लौट रही थी। इसी दौरान नेतरहाट की ओर से आ रहा बॉक्साइट लदा ट्रक नगड़ी ढलान के समीप बेकाबू होकर महिला को धक्का मारते हुए पलट गया। घटना के बाद महिला को बेहतर इलाज के लिए गुमला रेफर किया गया था। जहां गुमला सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें