पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:सदर अस्पताल के दो वैक्सीनेटर भी संक्रमित अब 2 दिन तक नहीं लगेगा कोरोना का टीका

गुमला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुमला जिले में 1891 एक्टिव केस, 50 मरीज हॉस्पिटल में हैं भर्ती

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से भयभीत गुमला जिला वासियों के लिए एक राहतभरी खबर मिली है। एक और प्रतिदिन जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है । वही स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार पहली बार 2 मई को गुमला जिले के 291 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं । यह आंकड़ा 1 दिन में स्वस्थ होने वाले सर्वाधिक कोरोना संक्रमित मरीज का है। वही यह संख्या 1 दिन में कोरोना से कुल संक्रमित मरीजों की संख्या से भी बहुत अधिक है ।

उल्लेखनीय है कि 2 मई को जिले में 587 लोगों की जांच की गई जिसमें 159 लोगों की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इस प्रकार 1 दिन में 291 लोगों का स्वस्थ होना यह गुमला जिला वासियों के लिए कोरोना के खिलाफ जारी जंग का एक सुखद संदेश है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार अब तक जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या कुल संख्या 21 है । गुमला जिले में अब तक 5816 लोग करोना से संक्रमित हुए हैं जिनमें से 3905 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं तथा 1891 एक्टिव केस है। उसमें 50 मरीज हॉस्पिटल में तथा 1841 संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में रहकर उपचार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें