पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:विहिप और बजरंग दल ने किया दुर्गा पूजा पर सरकार के गाइडलाइन का विरोध

गुमला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अन्यथा विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में रोड में उतर कर आंदोलन करेंगे

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी मातृ शक्ति की जिला स्तरीय बैठक संघ कार्यालय लोहरदगा रोड में संपन्न हुई। बैठक में राज्य सरकार द्वारा दुर्गा पूजा को लेकर जारी किए गए गाइडलाइन का विरोध किया गया। बैठक के माध्यम से विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी के पदाधिकारियों ने सरकार को हिंदू धर्म की आस्था से खिलवाड़ ना करने की चेतावनी भी दी है। उन्होंने राज्य सरकार से दुर्गा पूजा के पावन पर्व के मौके पर भक्तों को पारंपरिक रूप से पूजन करने में सहयोग करने की अपील की है।

अन्यथा विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में रोड में उतर कर आंदोलन करेंगे। बैठक में प्रांतीय दिशा निर्देश के अनुसार इस वर्ष कई कार्यक्रम आयोजित होनी है जोकि दुर्गा वाहिनी की बहनों के द्वारा 21 अक्टूबर को दुर्गा अष्टमी के उपलक्ष्य पर शस्त्र पूजन और शोभा यात्रा सरस्वती शिशु विद्या मंदिर से निकाली जाएगी। बैठक में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अशोक त्रिपाठी, जिला मंत्री केशव चंद्र साय, उपाध्यक्ष पूनम सिंह, सह मंत्री मनोज वर्मा, बजरंग दल जिला संयोजक मुकेश सिंह, सहसंयोजक शिवा गुप्ता मुरली मनोहर मिश्रा, शालिनी मिश्रा दुर्गा वाहिनी संयोजिका मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें