पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाम:झामुमो कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने थाना गेट पर किया रोड जाम

गुमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अर्जुन ने फुफेरे भाई को फोन कर आने के लिए बोला था, पर बाइक नहीं रहने के कारण पहुंच नहीं पाया

घाघरा प्रखंड मुख्यालय के पुरानी पेट्रोल पंप के पीछे हत्था चौड़ा के समीप ईटकरी गांव निवासी अर्जुन महली (33) की हत्या अज्ञात अपराधियों ने लाठी-डंडे व हथियार से कर दी । वह झामुमो का सक्रिय कार्यकर्ता था। मृतक के भाई दुर्गेश महली ने बताया कि उसका भाई गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे घर से निकला था । इसके बाद से घर नहीं आया। शुक्रवार की सुबह में सूचना मिली की अर्जुन का शव खेत पर पड़ा है।

जाकर देखें तो मेरा भाई अर्जुन महली खून से लतपथ मृत पड़ा था। हत्या के बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल व थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की सूचना मिलते हैं ग्रामीण उग्र होकर थाना पहुंचे और थाना गेट पर सड़क जाम कर दिया। इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल ने जाम स्थल पहुंच पारिवारिक लाभ के तहत आर्थिक सहायता देने का आश्वासन देकर करीब एक घंटे बाद जाम खुलवाया। हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । मृतक के फुफेरे भाई प्रेमचंद महली ने बताया कि रात लगभग 10 बजे अर्जुन ने फोन किया था और मुझे लेने आओ कह कर बुला रहा था । इस पर प्रेमचंद ने पूछा कहां है तो अर्जुन ने कहा कि शिकवा पुल के पास है। इसके बाद से अर्जुन से किसी की बात नहीं हुई। प्रेमचंद ने बताया कि मेरे पास मोटरसाइकिल नहीं थी। इस कारण मैं नहीं जा सका और मुझे ऐसी घटना घटेगी इसका तनिक भी अंदेशा नहीं था। बीडीओ विष्णु देव कच्छप ने 10,000 रुपए नगद मृतक के भाई दुर्गेश महली को दिया। इंस्पेक्टर ने 3000 रुपए थाना की ओर से मदद की। घाघरा मुख्यालय से मात्र 1 किमी पर यह घटना घटी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser